Love shayari in hindi - Negative OF you

मंगलवार, 2 अक्तूबर 2018

Love shayari in hindi


love,shayari,hindi,poetry

हजारों के भीड़ में भी ,
अंजानो के बिच में भी ,
आवाजों के शोर में भी ,
तेरी धड़कन भी पहचान लूंगा।
चाहे तुम रंगो में रंग जाओ ,
अँधेरे में छिप जाओ ,
राहों में गुम जाओ ,
तुम्हे ढूंढ लूंगा मैं ,
क्योकि मैं तेरा कृष्ण हूँ ,
और तू मेरी राधा।


तेरे रंग में मैं रंगु,
मेरे रंग में तू,
रंग-रंग में मिल जाये ,
अपने प्यार का फितूर।

इन्हे भी पढ़े-


धीरे-धीरे लम्हा गुजरे,
जब तू रहो से गुजरे ,
काश थम जाये ये लम्हा ,
जो तेरे आने से ठहरे।

love, shayari,poetry,hindi


तेरी मुस्कान से मैं मुस्कुराऊ,
मेरी हँसी से तुम खिखिलाओँ ,
जब तू खिलखिलाए ,
मुझे मेरा रब मिल जाये।

तेरी हंसी से मैं मुस्कुराऊ,
तेरे रूठने से मैं रूठ जाऊ ,
तुझे मैं कैसे जमझाऊ,
तेरे बिन मैं जी नहीं पाऊ।

मत चलाओ नजरों का तीर ,
भेदती है मेरे दिल को ये ,
तेरी नज़रो में है वो जादू,
तुम्हे देखने के लिए,
बन जाऊंगा कभी फ़क़ीर तो कभी साधु।


संसार पूजता है जिन्हे ,
तिलक,रोली,फूलों के हारो से ,
मैं पूजता आया उन्हें ,
अपने मन के विश्वासों से।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें